क्रिकेट

India Vs Zimbabwe 4th T20: जिम्बाब्वे से सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, जाने पिच रिपोर्ट और लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स…

India Vs Zimbabwe 4th T20: आज यानी 13 जुलाई शनिवार को भारत और जिम्बाब्वे के बीच चौथा टी20 मैच खेला जाएगा. टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी.

खेल, India Vs Zimbabwe 4th T20: भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मैच आज (13 जुलाई, शनिवार) खेला जाएगा। 2-1 से आगे चल रही टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी. शुभमन गिल की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने सीरीज की शुरुआत हार के साथ की, लेकिन पहला मैच हारने वाली भारतीय टीम ने अगले दोनों मैच जीते। ऐसे में टीम इंडिया आज चौथे मैच (India Vs Zimbabwe 4th T20) के लिए अलग प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है. तो आइए जानते हैं इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से लेकर लाइव स्ट्रीमिंग तक सारी डिटेल्स।

हरारे स्पोर्ट्स क्लब का पिच रिपोर्ट (India Vs Zimbabwe 4th T20)

सीरीज के सभी मैच हरारे के हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले जा रहे हैं. यहां बल्लेबाजों को सिर्फ पहले मैच में ही दिक्कत का सामना करना पड़ा, जिसमें दोनों टीमें 120 रन का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाईं. जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 115 रन बनाए और फिर जवाब में टीम इंडिया महज 102 रन पर ऑलआउट हो गई. फिर दूसरे और तीसरे टी20 में पिच बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार थी. दूसरे मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 234 रन लगाए. जवाब में जिम्बाब्वे 134 रन पर ऑलआउट हो गई.

इसके बाद तीसरे मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्कोर बोर्ड पर 182/4 रन लगा दिए. इससे एक बात तो साफ हो रही है कि बढ़ते मैचों के साथ पिच बल्लेबाजों के लिए आसान होती जा रही है. ऐसे में चौथे मैच में भी बल्लेबाजों का दबदबा देखने को मिल सकता है. यहां की पिच सूखी है, जहां तेज गेंदबाजों को स्विंग के लिए ज्यादा मदद नहीं मिल रही है.

लाइव स्ट्रीमिंग 

भारत और जिम्बाब्वे के बीच चौथा टी20 मैच भारतीय फैंस के लिए सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के जरिए टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप के जरिए की जाएगी, जिसके लिए आपको पैसे चुकाने होंगे। अगर आप जियो यूजर हैं तो आप जियो टीवी पर फ्री में मैच देख पाएंगे। आपको बता दें कि मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम 4:30 बजे शुरू होगा.

Related Articles

Back to top button